---Advertisement---

पुलिस की हिरासत में अधेड़ की मौत, ग्रामीणों ने चक्का जाम कर किया जमकर प्रदर्शन।

---Advertisement---

रिपोर्ट:-शरद मिश्रा”शरद”
लखीमपुर खीरी: पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत होने के बाद परिवारजनों व ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। पुलिस पर आरोप है की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए ले गई व्यक्ति को थाने में जमकर पीटा गया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उस व्यक्ति की मौत हो गई।

शाखा प्रबंधक व बीसी संचालक ने धोखाधडी से निकाले दो लाख रुपए।

बताते चलें की जनपद लखीमपुर खीरी के थाना मितौली क्षेत्र में एक छः साल की बच्ची की हत्या हुई थी। जिसके चलते पुलिस ने शुक्रवार को 48 वर्षीय युवक को पूछताछ के लिए थाने पर लाई थी। रात के समय युवक के पेट में दर्द हुई जिससे उसे सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

विधायक ने पुलिस को दी खुली चुनौती, कही ऐसी बात की वीडियो हुआ वायरल।

उधर मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिवारीजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है की पुलिस ने युवक को थाने पर जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई। शनिवार की सुबह परिवारजनों व ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर हाइवे पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा काटा।
मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नेपाल सिंह, एसडीएम विनीत उपाध्याय के साथ सीओ गोला, मितौली, मोहम्मदी व कई थानों की पुलिस मौजूद रही तो वहीं ग्रामीण पुलिस पर कार्यवाही की बात पर अड़े रहे।

एसपी ने किया साप्ताहिक परेड का निरीक्षण, पुलिसकर्मियों को दिए ये दिशा निर्देश।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment