---Advertisement---

शाखा प्रबंधक व बीसी संचालक ने धोखाधडी से निकाले दो लाख रुपए।

---Advertisement---

लखीमपुर खीरी: थाना धौरहरा अंतर्गत भौवापुर खुर्द निवासी जयकरन पुत्र सरजू ने बीसी संचालक द्वारा धोखाधडी से खाते से रुपए निकालने का आरोप लगाते हुए डीएम को प्रार्थना पत्र सौंपा है।
पीड़ित जयकरन ने बीसी संचालक कैलाश यादव पर आरोप लगाते हुए बताया की उनके पिता सरजू का खाता इंडियन बैंक शाखा धौरहरा में था। जिसमें प्रधान मंत्री जीवन ज्योति बीमा था। पिता की मौत के बाद प्रार्थी जयकरन ने लगभग डेढ़ माह बाद उनकी पासबुक नजदीकी बीसी सेंटर पर जाकर बीसी संचालक कैलाश यादव को दिखाई तो उसने बताया की खाता धारक के खाते से 436 प्रीमियम वाला बीमा है।

विधायक ने पुलिस को दी खुली चुनौती, कही ऐसी बात की वीडियो हुआ वायरल।

जिसमें एक लाख का दावा हो जायेगा, खाते में रकम आने के बाद पचास हजार तुम्हे मिलेगा व पचास हजार कागजी कार्यवाही में लग जायेंगे और ये सारा काम इंडियन बैंक शाखा खरवहिया से करवा देंगे। बीसी संचालक ने पीड़ित को शाखा प्रबंधक से भी मिलवाया तो उन्होंने भी वही बात बताई। जिससे सहमत होकर पीड़ित जयकरन ने सारे कागजात बीसी संचालक कैलाश यादव को दे दिए। कुछ माह बाद जयकरन को बैंक बुलाया गया जहां उसे बीसी संचालक कैलाश यादव द्वारा साठ हजार रुपए दिए गए। जब वापस घर आकर जयकरन ने अन्य लोगों को पिता की पासबुक दिखवाई तो पता चला की खाते से दो लाख रुपए निकाले गए है। पीड़ित का आरोप है की जब दो लाख रुपयों के बारे में बीसी संचालक से बात की गई तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए कहां की निकाले है दो लाख रुपए जो करना है कर लो जाकर। पीड़ित जयकरन ने शाखा प्रबंधक व बीसी संचालक पर धोखाधडी का आरोप लगाते हुए डीएम से न्याय की गुहार लगाई है।

अखिलेश यादव ने यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पर किया करारा पलटवार, राजनीति में मची हलचल।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment