आज का राशिफल(18/08/2024):- जाने आज आपकी राशिफल में क्या है खास?

---Advertisement---

मेष: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। संयत रहें। क्रोध से बचें। धैर्यशीलता बनाए रखें। परिवार का साथ मिलेगा। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में लाभ की वृद्धि होगी।

वृष: आत्मविश्वास मरपूर रहेगा, परंतु मन अर्थात हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। लाम के अवसर मिलेंगे।

मिथुन: मन अर्थात रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सेहत के प्रति सचेत रहें। आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी।

कर्क: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी बातचीत में संतुलित रहें। कारोबार में लाम के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे।

सिंह: आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु मन अशांत भी हो सकता है। सेहत के प्रति सचेत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में अफसरों का साथ मिलेगा, परंतु स्थान परिवर्तन की संभावना है।

कन्या: मन प्रसन्न रहेगा, परंतु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पिता की सेहत का ध्यान रखें। खर्यों में वृद्धि होगी। मन में नकारात्मक विचारों से बचें। कारोबार के प्रति सचेत रहें।

तुला: मन परेशान हो सकता है। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलित रहें। घर- परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मागदौड़ अधिक रहेगी। कारोबार से लाम में वृद्धि होगी।

वृश्चिक: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। फिर भी मानसिक शांति बनाए रखने के प्रयास करें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

धनु: वाणी में मधुरता तो रहेगी, परंतु मन परेशान भी हो सकता है। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाए रखें। संतान की सेहत का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। मागदौड़ अधिक रहेगी।

मकर: मन में शांति व प्रसन्नता तो रहेगी। फिर भी धैर्यशीलता बनाए रखें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान मिल सकता है। मागदौड़ अधिक रहेगी।

कुंभ: शत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परंतु मन में नकारात्मक विचारों से बचें। संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी।

मीन: मन प्रसन्न रहेगा। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment