डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने बीएसए, सीएमओ, डीपीआरओ सहित इन अधिकारियों का रोका वेतन।

---Advertisement---

लखीमपुर खीरी। विकास कार्यों की समीक्षा, सीएम डैशबोर्ड पर योजनाओं की प्रगति खराब होने पर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने ग्रामीण क्षेत्र के पांच अधिशासी अभियंताओं बिजली, बीएसए, डीपीआरओ सहित 14 अफसरों का सितम्बर महीने का वेतन रोक दिया है।

आखिर एसडीएम राजीव निगम ने कौन सा कर दिया ऐसा कार्य की क्षेत्रवासी कर रहे सराहना, देखें वीडियो और जाने पूरा माजरा।।

सभी अफसरों से योजनाओं की प्रगति सुधारने के साथ ही स्पष्टीकरण भी तलब किया है। डीएम की इस कार्रवाई से अफसरों में हड़कम्प मचा है। डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने विकास कार्यों और सीएम डैशबोर्ड पर जिले की रैंकिंग की समीक्षा की। समीक्षा में जिन योजनाओं में सी, डी व ई ग्रेड मिली है उनमें सुधार की चेतावनी देते हुए डीएम ने 14 अफसरों का सितम्बर महीने का वेतन रोक दिया है। जिन अफसरों का वेतन रोका गया है।

चुनाव नामांकन के दौरान दबंग महिला विधायक ने पुलिस के सामने अधिकारी से छीना पर्चा, वीडियो हुआ वायरल।

उनमें सीएमओ, उपायुक्त स्वतः रोजगार, जिला समाजकल्याण अधिकारी, जिला पर्यटन सूचना अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी का वेतन रोका गया है। मुख्य पशु चिकित्साधिकारी का भी वेतन रोका गया है। डीएम ने जारी आदेश में सभी अफसरों से स्पष्टीकरण भी तलब किया है। बताते चलें कि सीएम डैशबोर्ड में इस बार जिले की ओवरऑल रैंकिंग 43वीं आई है। जबकि जून में जिला पांचवें स्थान पर रहा था इसके बाद रैंकिंग गिरती रही।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment