---Advertisement---

मतदाता जागरूकता के लिए ग्राम विकास विभाग व पंचायतीराज विभाग के बीच खेला गया सद्भावना क्रिकेट मैच।

---Advertisement---

रिपोर्ट:- शरद मिश्रा”शरद”
लखीमपुर खीरी। मतदाता जागरूकता सद्भावना क्रिकेट मैच पंचायती राज व ग्राम्य विकास महकमे की DPRO-11 व सनराइजर्स लखीमपुर के मध्य मैच (20 ओवर का) लालपुर राजकीय स्पोर्ट्स स्टेडियम खेला गया, जिसमे डीपीआरओ-11 ने सनराइजर्स लखीमपुर को 34 से हरा दिया।
पहले खेलते हुए DPRO-11 ने 20 ओवर में 194/4 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स ने 17 ओवर में 160 रन पर आलआउट हो गई। डीपीआरओ-11 की तरफ से ओपनर अभय अरोड़ा ने शानदार शतक बनाया तथा सुनील पंकज व प्रभात वर्मा ने 28 और 31 रन का योगदान दिया।
अभय अरोड़ा से 04 विकेट और विवेक सिन्हा ने तीन विकेट लिए। टीम सनराइजर्स की ओर से खंड विकास अधिकारी महावीर सिंह ने 45 रन का योगदान किया। चन्द्र प्रकाश को अच्छी बॉलिंग के लिए बेस्ट बॉलर का पुरस्कार मिला। वही मैन आफ द मैच अभय अरोड़ा को नवाजा गया। इस दौरान लगभग 300 दर्शक उपस्थित रहे।टीम DPRO-11 के कप्तान डीपीआरओ सौम्य शील सिंह और सनराइजर्स के कप्तान अमित गौतम रहे।
ज़िले में निष्पक्ष,शांतिपूर्ण व पारदर्शी निर्वाचन प्रक्रिया में सहभागी होकर निष्पक्ष व निर्भीक होकर मतदान करने के लिए खिलाड़ियों, युवाओं एवं दर्शकों को शपथ ली। सभी ने आगामी 13 मई को आयोजित चुनाव में स्वयं मतदान करने एवं शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक करने का संकल्प लिया।
डीपीआरओ इलेवन की तरफ से बीडीओ निघासन जयेश कुमार सिंह, बीडीओ मितौली, बीडीओ बिजुआ, बीडीओ फूलबेहड़ व बीडीओ सदर भी टीम का हिस्सा थे।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment