---Advertisement---

अग्निकांड में पीड़ित परिवारों का हाल जानने पहुंचे निघासन विधायक ने कही ये बात।।

---Advertisement---

रिपोर्ट:- शरद मिश्रा”शरद”
लखीमपुर खीरी: थाना सिंगाही अंतर्गत ग्राम सिंगहा कला में हुए भीषण अग्निकांड ने सबके कलेजे को थर्रा दिया। आग की लपटे इतनी विकराल थी की आग बुझाने के लिए  लोग जमा हुए लेकिन कोई उनकी मदद नही कर पाया। शादी की खुशियों में शामिल होने आए लोगों की खुशियां दो दिन बाद मातम में बदल गयी।
भीषण अग्नि में घर से बेघर हुए लोगों एवं परिवार की दो महिलाओं (नंद एवं भाभी) की आग में जलकर मौत के होने के बाद आग में झूलसे देवर और बड़े पुत्र को लखनऊ केजीएमसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इस अग्निकांड में एक दर्जन मवेशी व करीब 30 लाख की संपत्ति नष्ट होने का अनुमान लगाया गया था। निघासन एसडीएम अश्वनी कुमार ने एक दर्जन लेखपालों की टीम को सर्वे में लगाया था। तहसील प्रशासन को करीब 26 घर जलने की रिपोर्ट लेखपालों ने एसडीएम को सौंप दी थी।
इस भीषण अग्निकांड की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक शशांक वर्मा शनिवार को सिंगहा गांव पहुंचे और अग्निकांड में सब कुछ गवां चुके पीड़ित परिवारों से मिलकर ढांढस बंधाया और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। विधायक ने अग्निकांड दुर्घटना में जख्मी हुए लोगों का हाल चाल भी जाना व मृतक दो महिलाओं के घर पहुंच परिवार के इस अपार दुख की घड़ी में उन्हे हिम्मत बंधाते हुए कहा की ये ऐसा दुख है जिसे कम नही किया जा सकता मगर महसूस जरूर किया जा सकता है, मेरे लायक कभी भी कोई काम हो तो जरूर बताएं हर संभव मदद की जायेगी।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment