---Advertisement---

राजा राजेश्वर सिंह ने झंडी राज गांव में जनसंपर्क सभा का आयोजन कर भाजपा के लिये मांगे वोट।

---Advertisement---

लखीमपुर खीरी: विधानसभा निघासन के गांव झंडी राज में खीरी लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी के समर्थन में झंडी स्टेट के राजा राज राजेश्वर सिंह ने बड़ी जनसंपर्क सभा आयोजित कर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए कहा की मोदी सरकार ने हर तपके के लोगों को कई योजनाओं का लाभ प्रदान किया है। राजा साहब ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये उपस्थिति जनसमुदाय से भाजपा प्रत्यासियों को भारी मतों से जिताने हेतु अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार हर समाज के लोगों का ध्यान रख रही है उसी प्रकार हमारा भी कर्तव्य बनता है की भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाए।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री व 28 खीरी प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी ने अपने संबोधन में कहा की क्षेत्र में विपक्ष दिख ही नहीं रहा व इस बार लगता है कि एकतरफा चुनाव है। दस वर्षों में काफी परिवर्तन हुआ है। दस वर्ष पहले बिजली आती नहीं थी अब बिजली जाती ही नहीं है। केंद्र और राज्य की सभी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सभी ग्रामीणों को मिल रहा है किसी के साथ कोई भेद भाव नहीं हो रहा है।
कार्यक्रम को नेशनल शूटर स्वर्ण पदक विजेता ई० जीएस सिंह व निघासन ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमनदीप सिंह ने भी संबोधित किया।
इस दौरान नागेंद्र सिंह सेंगर, कनकपाल सिंह राणा, अरविंद सिंह संजय, केडी वर्मा, केके तिवारी, कैलाशचंद्र मिश्र, काजिम अली, वेदप्रकाश मिश्र, श्याम कृष्ण मिश्र, बाल कृष्ण मिश्र, रमाकांत गौतम, उत्तम लोधी के साथ गांव के संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment