---Advertisement---

इस बार भी रिकार्ड मतों से जीतेंगे खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी:- नेशनल शूटर ई० जीएस सिंह

---Advertisement---

रिपोर्ट:- शरद मिश्रा”शरद”
लखीमपुर खीरी: विधानसभा निघासन के रमियाबेहड में स्थित आशीर्वाद लॉन में नेशनल शूटर ई० जीएस सिंह के द्वारा होली मिलन समारोह व नवरात्रि उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे खीरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत कर फूलों से होली खेली गई।
अपने निशाने से लखीमपुर खीरी जिले का नाम रोशन करने वाले नेशनल शूटर स्वर्ण पदक विजेता ई० जीएस सिंह ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों से भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा की अपने कार्यकाल में जो विकास की गंगा जनपद में टेनी ने बहाई है वो आज तक किसी ने नहीं बहाई। इस कार्यक्रम में बसपा को छोड़ भाजपा में शामिल हुए ई० जीएस सिंह व उनके पुत्र विकास सिंह के साथ उनके सैकडों साथियों ने भी भाजपा का दामन थामा जिन्हे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने भाजपा का अंग वस्त्र पहना कर पार्टी में शामिल किया।
अपने संबोधन में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा की भाजपा सरकार हर तरह के लोगों के लिए सफल रही है। गरीबों को हर माह मुफ्त राशन, पांच लाख तक इलाज फ्री तो वहीं किसानों के लिए गन्ने का मूल्य बढ़ाया गया व समय समय पर गन्ने का भुगतान किया गया।
इस दौरान विधायक योगेश वर्मा, पूर्व विधायक बाला प्रसाद अवस्थी, दरोगा सिंह, सांसद प्रतिनिधि अरविंद सिंह संजय, ब्लॉक प्रमुख अमनदीप सिंह, भगौती प्रसाद शुक्ला, संगम लाल मिश्रा, प्रधान केडी वर्मा, जिला पंचायत सदस्य संजय गिरि, दयाशंकर मौर्य, चंद्रकली देवी, देवेंद्र चतुर्वेदी, दिग्विजय गुप्ता, हरीश पांडेय, अनुपम अवस्थी के साथ हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी ने थामा बीजेपी का दामन।

नेशनल शूटर स्वर्ण पदक विजेता ई० जीएस सिंह के साथ रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी विनोद सिंह ने भी बीजेपी का दामन थामा है। विनोद सिंह जनपद लखीमपुर खीरी की तहसील धौरहरा व तहसील निघासन में उपजिलाधिकारी भी रह चुके है।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment