---Advertisement---

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिवारीजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार।

---Advertisement---

लखीमपुर खीरी: थाना निघासन अंतर्गत गांव झंडी बाजरबाग में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों द्वारा शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई।
रविवार की सुबह झंडी बाजारबाग स्थित न्यू चांद मेडिकल स्टोर के पास राजू(55) पुत्र शांति प्रसाद निवासी सुंदरलाल पुरवा फूलबेहड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। जानकारी के बाद ग्रामीणों का तांता लग गया व मृतक के परिवारीजनो को सूचना दी गई। जानकारी पर पहुंचे मृतक के छोटे भाई मालिक ने बताया की राजू घर से आकर आसपास के गावों में जाकर लोगों के कान की गंदगी को साफ करता था। जिससे उसको राशन इत्यादि मिल जाया करता था उससे वह अपना पेट पालता था।
घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची झंडी चौकी की पुलिस ने पंचनामा कर शव को परिजनों के सुपुर्द किया वहीं परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया और शव का अंतिम संस्कार के लिए उसे अपने गांव ले गए।
झंडी चौकी इंचार्ज दुर्गेश शर्मा ने बताया की राजू नाम के व्यक्ति का शव मिला है परिवारजनों के सुपुर्द कर दिया गया है उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया है और न ही कोई कार्यवाही हेतु प्रार्थना पत्र दिया है।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

1 thought on “संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिवारीजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार।”

Leave a comment