---Advertisement---

आज का राशिफल(10/06/2024):- जाने आज आपकी राशिफल में क्या है खास?

---Advertisement---

मेष : आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा। पर, मन अशांत भी हो सकता है। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। पिता से धन प्राप्ति हो सकती है।

वृष : आत्मसंयत रहें। भावनाओं को वश में रखें। अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है।

मिथुन : आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन में उ उतार-चढ़ाव रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं।

कर्क : आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिलेंगे। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव होगा। वाहन सुख बढ़ेगा।

सिंह : मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग भी मिल सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ के मौके बढ़ेंगे।

कन्या : आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन प्रसन्न भी रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मौके मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी।

तुला : मन परेशान रहेगा। > आत्मविश्वास में कमी रहेगी। घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए दूसरे स्थान पर जाने का योग।

वृश्चिक : मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख बढ़ेगा।

धनु : आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। भागदौड़ अधिक रहेगी। कार्यभार बढ़ेगा।

मकर : मन प्रसन्न रहेगा। संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। परिवार में सुख-शांति रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभः मन शांत रहेगा। पर, आलस्य की अधिकता रहेगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम बढ़ेगा।

मीन : मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नौकरी में विदेश जाने के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment

Live TV