---Advertisement---

शराब के लिए पैसे न देने पर पति ने अपनी पत्नी को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका उसके बाद कर बैठा ये काम।

---Advertisement---

कानपुर: कभी कभी इंसान इतना लोभी हो जाता है की वो अपने लोभ के लिए इतना गलत कदम उठाता है की बाद में सिर्फ उसे पछताना पड़ता है। एक ऐसी ही घटना कानपुर में भी देखने को मिली जहां नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम निवासी राहुल तिवारी ने अपनी पत्नी को तीसरी मंजिल से फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।
दरअसल मामला यह था की सपना तिवारी उर्फ नीलम(35) पेशे से भजन गायिका थी और सोशल मीडिया पर लाखो फॉलोअर्स थे। भजन गायन कर वह अपने घर का पेट पालती थी। वहीं सपना के पिता ने बताया की सपना का पति राहुल तिवारी नशे का आदी था। शराब के लिए पेशे मांगने पर आए दिन वो सपना से लड़ाई झगड़ा करता था। वह पूरी तरह से सपना की ही आमदनी पर निर्भर था।
हरबंशमोहाल पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाले सिक्योरटी गार्ड शिव कुमार शर्मा की बेटी सपना तिवारी उर्फ नीलम भजन गायिका थी। उसी के साथ मंडली में म्यूजिक का सामान लाने ले जाने का काम करने वाले नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम निवासी राहुल तिवारी से 14 साल पहले विवाह हुआ था।
शुक्रवार को शराब के लिए पैसे मांगने पर दोनो लोगों में खूब लड़ाई हुई। राहुल ने सपना को खूब पीटा उसके बाद तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। राहुल का छोटा भाई अंकित आनन फानन में खून से लथपथ सपना को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी राहुल अपनी 6 साल की बेटी को लेकर मौके से फरार हो गया।
पुलिस के अनुसार मृतक सपना के पिता ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज जा आरोपी की तलाश की जा रही है।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment