---Advertisement---

अमित शाह की जनसभा के दौरान राम भक्त गीत पर झूमते नजर आए भाजपाई, वीडियो हुआ वायरल।

---Advertisement---

लखीमपुर खीरी: इन दिनों लोकसभा चुनावों का दौर है और हर पार्टी के नेता अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे है।
बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खीरी लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी की जीत के लिए जनसभा को सम्बोधित किया। अमित शाह ने कहा की जब प्रदेश में सपा की सरकार थी तो होली दिवाली में बिजली गुल रहती थी जबकि रमजान में 24 घंटे बिजली रहती थी। गृहमंत्री ने अपने संबोधन में सीएए का जिक्र करते हुए कहा राहुल गांधी कहते है की जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो वो सीएए हटा देंगे! राहुल गांधी को ये नहीं पता की उनकी नानी भी ऊपर से आ जाए तब भी सीएए नही हटेगा।

मंच पर थिरकते नजर आए भाजपाई

अमित शाह की जनसभा के दौरान “राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पे” गीत पर भाजपा विधायक मंजू त्यागी मंच पर थिरकती हुई नजर आई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा विधायक मंजू त्यागी गीत पर डांस करती नजर आ रही है।

मंच पर दिखे सभी विधायक

अमित शाह की इस जनसभा में लखीमपुर खीरी की आठों विधानसभा के सभी विधायक मंच पर दिखाई दिए। लोकसभा चुनाव 2024 में ये ऐसा पहली बार देखा गया है की भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी की जनसभा में सभी विधायक मौजूद रहे हो।
पलिया विधायक रोमी साहनी, निघासन विधायक शशांक वर्मा व गोला विधायक अमन गिरि भी मंच पर मौजूद रहे।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment