आज का राशिफल(02/09/2024):- जाने आज आपकी राशिफल में क्या है खास?

---Advertisement---

मेष: मन प्रसन्न रहेगा। किसी कारोबारी मित्र का आना हो सकता है। मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है। लाम में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें।

वृषः पठन-पाठन में रुचि रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के मौके मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। बातचीत में संतुलन बनाए रखें।

मिथुन: मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध से बचें। परिवार में शांति बनाए रखें। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। पिता की सेहत का ध्यान रखें।

कर्क: मन अशांत रहेगा। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। कारोबार में बदलाव के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। परिश्रम बढ़ेगा।

सिंह: मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। कारोबार में कठिनाई आ सकती है। लाभ में कमी भी आ सकती है। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा।

कन्या: मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। फिर भी कारोबार में लाभ के मौके मिलेंगे। परिवार का साथ मिलेगा।

तुला: मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में सुधार होगा। पिता से तथा परिवार के बुजुर्ग से कारोबार के लिए धन मिल सकता है। भागदौड़ बढ़ेगी।

वृश्चिक: आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन अशांत रहेगा। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

धनु: आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में बदलाव की संभावना बन रही हैं। तरक्की के मौके मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें।

मकर: मन परेशान रहेगा। संयत रहें। क्रोध से बचें। परिवार की सेहत के प्रति सचेत रहें। खर्चों में वृद्धि होगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

कुंभ: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परंतु मन में उतार- चढ़ाव रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

मीन: किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। संतान की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में अफसरों से स‌द्भाव बनाकर रखें। तरक्की के योग।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment