---Advertisement---

हरगांव में चुनावी सभा में मोदी बोले आरक्षण में कांग्रेस ने डाका डाल पिछले दरवाजे से चोरी की है।

---Advertisement---

रिपोर्ट:- शरद मिश्रा”शरद”
सीतापुर: जनपद सीतापुर के हरगांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा सीतापुर, धौरहरा और खीरी के वोटरों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने को कहा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की तुष्टीकरण सपा और कांग्रेस के शहजादों के आस्तित्व की मजबूरी है। पहले की सरकार आंतकियों से मुककदमे वापस लेती थी। विरोध करने पर अफसरों को सस्पेंड कर दिया जाता था।
जिसके चलते कोर्ट ने सपा सरकार से पूछा भी था कि क्या अब आतंकवादियों को पद्म भूषण देने का प्लान है?
मोदी ने कहा की विपक्षी पार्टियों ने ओबीसी, एससी, एसटी को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया। मुस्लिम भाई बहन देख रहे हैं कि हर योजना का लाभ उन्हें भी मिल रहा है। अब मुस्लिम समाज को समझ आ रहा है कि इंडी वालों ने उनको मोहरा बनाया।
मुस्लिम समाज भी वोट बैंक के ठेकेदारों से खिसक रहा है। इसलिए मुस्लिम वोट बैंक को बचाने को विपक्षी नए खेल खेल रहे है। इन्होंने अपना घोषणा पत्र मुस्लिम लीग की छाप वाला बना डाला है। खुद नेहरू जी ने 75 साल पहले कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। पर अब कांग्रेस और इंडी धर्म के आधार पर आरक्षण देने पर अड़े है। वे देश को तोड़ने की जमीन तैयार कर रहे है।
कांग्रेस ने कर्नाटक में एक कागज निकालकर मुसलमानों को ओबीसी बना दिया। ओबीसी के 27 परसेंट आरक्षण में कांग्रेस ने डाका डाल पिछले दरवाजे से चोरी की है। हमारे कुर्मी, पासी, लोधी, यादव, दलित भाई बहन, कुशवाहा भाई बहन का रातों रात लुट जायेंगे। इतने सालों से जो हक मिला है, उस पर डाका डालने का खेल चल रहा है। मैं गारंटी देने आया हूं, जब तक मोदी जिंदा है, संविधान पर इनको कोई खेल खेलने नहीं दूंगा।
मैं धर्म के आधार पर आरक्षण होने नहीं दूंगा। आरक्षण में रत्ती भर भी चोरी नहीं करने दूंगा। मोदी दीवार बनकर खड़ा है।
मोदी ने जनता से कहा की आपको लूटने के इरादे जिनके मन में हैं, उनको वोट देना चाहिए क्या? इनको घर भेजना चाहिए कि नहीं? हर पोलिंग बूथ से साफ करना चाहिए कि नहीं?
इंडी वाले दावा करते हैं कि धारा 370 को वापस लाएंगे। ये कश्मीर का चुनाव जीतने के लिए यह कह रहे हैं।
इन लोगों ने बाबा साहब का अपमान किया है। मोदी ने 370 को कब्रिस्तान में गाड़ दिया है।
मोदी ने कहा की में गोला छोटी काशी की धरती से सवाल उठा रहा हूं कि क्या सत्ता में आए तो राम मंदिर को भी अस्पताल बना दोगे। क्या वाराणसी कारीडोर पर भी हटा दोगे क्या? अभी यह मोदी का ट्रेलर है।
मोदी ने कहा की धौरहरा की बहनों को मजबूत करना है। दुधवा को इको टूरिज्म का स्पॉट बनाना है
तीन करोड़ नमो ड्रोन दीदी बनाना है। ये काम बड़ा है, लेकिन मोदी को छोटे काम की आदत नहीं है।
भाषण खत्म होने से पहले पीएम मोदी ने कहा की मेरा पर्सनल काम करेंगे आप लोग? सब हाथ ऊपर करके बताओ, सबके घर जाना और कहना कि मोदी जी आए थे। सबको राम-राम पहुंचा देना।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment