---Advertisement---

पीड़ित दुकानदारों से मिलने पहुंचे झंडी स्टेट के राजा राज राजेश्वर सिंह, दुकानदारों से कही ये बात।

---Advertisement---

रिपोर्ट:- शरद मिश्रा”शरद”
निघासन खीरी: थाना निघासन अंतर्गत झंडी चौराहे पर लगभग दो सप्ताह पूर्व आग लगने से लगभग आधा दर्जन दुकाने जलकर राख हो गई थी। जिसकी सूचना पर झंडी स्टेट के राजा व भाजपा के प्रदेश संयोजक राज राजेश्वर सिंह रविवार को झंडी चौराहा पहुंचे और जिन दुकानदारों की दुकान जलकर राख हो गई थी उनसे मिलकर सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया साथ ही तहसील प्रशासन से बात कर सरकारी मदद मुहैया कराने की बात कही।
इस दौरान वहां पर मौजूद अन्य दुकानदारों ने बताया की पास में स्थित राजकुमार के होटल की भट्टी से आग लगने से कुर्बान अली, निफराज अली, कादिर अली, तय्यब अली, आसिफ अली की दुकान सहित राजकुमार का होटल जलकर राख हो गया था।
राजा राज राजेश्वर सिंह ने बताया की जब आग लगी थी तो चुनाव प्रचार के चलते बाहर थे जिस वजह से वो नही पहुंच पाए मगर जैसे ही उन्हें जरा सी भी फुर्सत मिली उन्होंने झंडी चौराहा पहुंच सभी पीड़ित दुकानदारों से मिले।
पीड़ित दुकानदारों ने बताया की इस घटना में लगभग 20 लाख के ऊपर नुकसान हुआ है। हल्का लेखपाल ने सभी दुकानदारों के नुकसान का जायजा लिया है मगर लगभग दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी भी पीड़ित दुकानदार को कोई भी सरकारी सहायता मुहैया नहीं कराई गई। राजा राज राजेश्वर सिंह ने तहसील प्रशासन से बात कर सहायता मुहैया कराने की बात कही है।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment