---Advertisement---

प्रिंसिपल और टीचर की हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल, अभद्र भाषा का प्रयोग कर फाड़े कपड़े।।

---Advertisement---

आगरा: बच्चों को शिक्षा देने वाले शिक्षक यदि स्वयं रास्ता भटक जाएं तो इसका प्रभाव सबसे पहले स्कूल में पढ़ाई कर रहे बच्चो पर ही पड़ता है।

आगरा के एक सरकारी माध्यमिक स्कूल से ताजा मामला निकलकर सामने आया है। जहां स्कूल की अध्यापक व प्रिंसिपल के बीच जमकर हाथापाई हुई वहां पर मौजूद स्कूल के स्टाफ ने जैसे तैसे कर दोनो को छुड़ाया। वहीं पर मौजूद किसी अन्य ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद जब शिक्षा विभाग के अधिकारियों को इसकी भनक लगी तो दोनो लोगों की जमकर क्लास लगाई गई वहीं मिली जानकारी के विभागीय जांच भी शुरू की गई है।

मुंह में शिकार को दबाए अचानक पेट्रोलिंग कर रहे वनकर्मियो की गाड़ी के सामने आ गए वनराज।।

दरअसल पूरा मामला टीचर को स्कूल में लेट आने का बताया जा रहा है। लेट आने पर जब प्रिंसिपल टीचर पर भड़की तो टीचर ने प्रिंसिपल को भी खरीखोटी सुनाई जिसमे विवाद बढ़ता चला गया। नौबत यहां तक आ गई की दोनो एक दूसरे को अभद्र भाषा जा प्रयोग करते हुए हाथापाई करने लगे।
शुक्र ये मनाया जाए की जिस वक्त ये घटना घटित हुई उस वक्त स्कूल में बच्चे नही थे। वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह तरह की क्रिया प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है।
प्रिंसिपल और टीचर दोनो ने एक दूसरे के खिलाफ संबंधित सिकंदरा थाने में तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी गला दबाकर अपने पति की हत्या, पुलिस ने घटना का किया खुलासा।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment