---Advertisement---

इस बात को लेकर कलयुगी बेटे ने अपनी मां पर किया जानलेवा हमला, गंभीर घायल।

---Advertisement---

लखीमपुर खीरी: कलयुगी पुत्र ने जानलेवा हमला कर अपनी मां को किया गंभीर घायल। आनन फानन में घायल मां को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
मंगलवार को थाना निघासन की झंडी चौकी क्षेत्र के गांव पांडेयपुरवा निवासी कमलेश पुत्र छोटेलाल ने शराब के नशे में धुत होकर घर के सदस्यों से गाली गलौज कर रहा था। बात बढ़ती देख उसकी मां बीच बराव के लिए गई तो कमलेश ने लाठी से अपनी मां के सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मां बेसुध होकर जमीन पर गिर गई व सिर से खून बहने लगा। मां के सिर से खून निकलता देख कमलेश का छोटा भाई गंगासागर ने पुलिस को सूचना दी व घायल मां को लेकर सीएचसी पहुंचा जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
आरोपी कमलेश पर इससे पूर्व में भी शराब पीकर गलीगलौज व मारपीट करने को लेकर उसकी पत्नी ने भी मुकदमा दर्ज कराया था व दारू बनाने व बेचने के मामले में कई बार जेल भी जा चुका है।
चौकी इंचार्ज दुर्गेश शर्मा ने बताया की आरोपी कमलेश ने लाठी से अपनी मां के सिर पर वार किया था। प्रार्थनापत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment