आज का राशिफल(19/08/2024):- जाने आज आपकी राशिफल में क्या है खास?

---Advertisement---

मेष: आत्मसंयत रहें। बेकार के क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

वृषः आत्मविश्वास तो मरपूर रहेगा। मन परेशान हो सकता है। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। परिवार में सुख- शांति रहेगी। परिश्रम अधिक रहेगा।

मिथुनः मन परेशान रहेगा। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा।

कर्क: मन प्रसन्न तो रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

सिंह: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पर, मन परेशान भी हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

कन्या: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। मन में बुरे विचारों से बचें। पिता की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

तुला: बातचीत में संयत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक: मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा। शासन सत्ता का सहयोग भी मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी।

धनु: मन परेशान हो सकता है। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाए रखें। नौकरी में विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं।

मकर: मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं।

कुंभ: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। खचों में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा।

मीनः मन प्रसन्न तो रहेगा। पर, किसी अज्ञात मय से मन परेशान रहेगा। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment