आज का राशिफल(17/08/2024):- जाने आज आपकी राशिफल में क्या है खास?

---Advertisement---

मेष: आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। माता की सेहत में सुधार होगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी।

वृष: पारिवारिक जीवन सुखयम रहेगा। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है।

मिथुन: मन प्रसन्न रहेगा। किसी राजनेता से मेंट हो सकती है। नौकरी में बदलाव के साथ तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परंतु कार्यक्षेत्र में वृद्धि भी हो सकती है।

कर्क: आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सेहत के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग भी मिलेगा।

सिंह: आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

कन्या: मन में निराशा और असंतोष रहेगा। पिता की सेहत का ध्यान रखें। खचों में वृद्धि होगी। धर्म के प्रति श्रद्धा बढ़ेगी। बौद्धिक कार्यों में श्रम अधिक होगा।

तुलाः घर-परिवार में मांगलिक धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मवन के रख- रखाव तथा साज-सज्जा के कार्यों में खर्च बढ़ सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी।

वृश्चिक: आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। नौकरी के लिए परीक्षा व साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी, परंतु स्थान परिवर्तन मी हो सकता है। रहन- सहन कष्टमय हो सकता है।

मकर: आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलित रहें। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। किसी संपत्ति से आय बढ़ सकती है।

कुंभ: मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। मित्र के सहयोग से आय के साधन बढ़ सकते हैं।

मीन: किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। खों में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment