---Advertisement---

आज का राशिफल (07/06/2024):- जाने आज आपकी राशिफल में क्या है खास?

---Advertisement---

मेष: आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा। पर, मन परेशान हो सकता है। संयत भी रहें। बेकार के क्रोध से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्च बढ़ेंगे।

वृष: वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। माता का साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा।

मिथुन: मन प्रसन्न रहेगा। पर, आत्मविश्वास में कमी रहेगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग।

कर्क: मन परेशान रहेगा। धैर्यशीलता बनाए रखें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का योग है। माता से | धन प्राप्ति हो सकती है।

सिंह: मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

कन्या: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। खान-पान के प्रति रुझान बढ़ेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला: मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पिता की सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

वृश्चिक: मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। लाभ के मौके मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

धनुः मन प्रसन्न रहेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। कारोबार में बदलाव के योग बन रहे हैं।

मकर: मन अशांत हो सकता है। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। खर्च बढ़ेंगे।

कुंभ: मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। पिता का सहयोग मिल सकता है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है।

मीन: मन अशांत रहेगा। संयत रहें। बेकार के क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलित रहें। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के मौके मिल सकते हैं। यात्रा से लाभ के मौके मिलेंगे।

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

दीप शंकर मिश्र"दीप":- संपादक

पत्रकारिता जगत में एक ऐसा नाम जो निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।

---Advertisement---
PT 2
PT 4
PT 3
PT 1
P Adv

Leave a comment

Live TV